बेबाक, निष्पक्ष, निर्भीक
March 29, 2024
उत्तर प्रदेश राजनीति

यूपी में भाजपा की सीटें 73 से 74 होंगी, 72 नहीं : अमित शाह

  • April 1, 2019
  • 1 min read
यूपी में भाजपा की सीटें 73 से 74 होंगी, 72 नहीं : अमित शाह

बागपत। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को यहां आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक एक ही लहर है, एक ही नारा है – मोदी…मोदी…मोदी…। उत्तर प्रदेश में जिसे भी इकठ्ठा होना है, हो जाए, भारतीय जनता पार्टी लड़ाई लड़ने तैयार है। इस बार उत्तर प्रदेश में भाजपा की सीटें 73 से 74 होंगी, 72 नहीं।शाह ने कहा कि 2007 में समझौता ब्लास्ट के समय देश में सपा-बसपा के समर्थन से चलने वाली सोनिया-मनमोहन की कांग्रेस सरकार और राहुल गाँधी ने ‘वसुधैव कुटुंबकम’ का संदेश देने वाले गौरवशाली हिंदू समुदाय को ‘हिंदू आतंकवाद’ के नाम से पूरी दुनिया में बदनाम करने का महापाप किया।

हिंदू समुदाय का पूरी दुनिया में अपमान करने के लिए राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिएकहा कि एक ओर कांग्रेस की यूपीए सरकार ने वोट बैंक की पॉलिटिक्स के लिए गौरवशाली हिंदू समुदाय को आतंकवाद के साथ जोड़ दिया तो दूसरी ओर पाकिस्तान प्रेरित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा को भी क्लीन चिट दे दी और समझौता ब्लास्ट के असली गुनाहगारों को छोड़ दिया।

शाह ने कहा कि यह सर्वविदित है कि कांग्रेस की सरकार में गृह मंत्री रहते हुए सुशील कुमार शिंदे और पी चिदंबरम ने वोटबैंक की राजनीति चमकाने के लिए हिंदू आतंकवाद की झूठी कहानी गढ़ी थी। राहुल गाँधी ने भी कहा था कि भारत को लश्कर-ए-तैयबा से नहीं, हिंदू टेरर से है लेकिन अब अदालत के निर्णय से यह स्पष्ट हो गया कि हिंदू आतंकवाद नाम की कोई चीज थी ही नहीं कहा कि राहुल गाँधी ने पूरी दुनिया में हिंदू समुदाय का अपमान किया, अमेठी में विकास का कोई काम नहीं किया, इसी का नतीजा है कि राहुल गाँधी अमेठी छोड़कर केरल की ओर भागे हैं। राहुल गाँधी अमेठी छोड़ केरल इसलिए भागे हैं क्योंकि इस बार अमेठी की जनता उनसे हिसाब चुकता करने वाली है।

शाह ने कहा कि केरल में राहुल गाँधी तुष्टीकरण की राजनीति कर उसके आधार में चुनाव जीतना चाहते हैं। राहुल गाँधी, आपने वोट बैंक की राजनीति के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है, आप जहां भी जायेंगे, देश की जनता आपसे हिसाब जरूर मांगेगी। शाह ने कहा कि क्या कारण है कि सपा, बसपा, कांग्रेस और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की भाषा एक जैसी है। अखिलेश यादव, राहुल गाँधी और मायावती सेना के पराक्रम का सबूत मांगते हैं। सैम पित्रोदा आतंकवादियों से बात करने को कहते हैं। आतंकवादी हम पर हमला करते रहें और हम चुप रहें, यह नहीं हो सकता।