AMU के छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर सलमान इम्तियाज की ऐतिहासिक जीत, उपाध्यक्ष हमजा सुफियान और सचिव हुजैफा आमिर निर्वाचित

अलीगढ़ । अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ को 2018-19 के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव मिल गए हैं । एएमयू में शनिवार को हुए छात्रसंघ चुनाव में देर रात एक बजे घोषित परिणाम के अनुसार इम्तियाज सलमान ने अध्यक्ष पद पर एकतरफा जीत हासिल कर इतिहास रच दिया है । वहीं उपाध्यक्ष पद पर हमजा सूफियान, जबकि सचिव पद पर हुजैफा आमिर काबिज हुए है। जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थको में खुशी की लहर है । देर रात जमकर जश्न भी मनाया गया ।

अध्यक्ष पद पर सलमान इम्तियाज को 5705 वोट मिले, वहीं उनके प्रतिद्वंद्वी मोहम्मद गजनबी को 3158 वोट मिले । उपाध्यक्ष पद पर हमजा सुफियान को 5577 वोट तो उनके प्रतिद्वंद्वी यासीन गाजी 2280 वोट मिले । सचिव पद पर हुजैफा आमिर को 5731 वोट मिले तो उनके प्रतिद्वंद्वी गुफरान अली को 2912 वोट मिले ।

शनिवार देर रात जैसे ही परिणाम घोषित हुए समर्थकों में खुशी लहर दौड़ गई। परिणामों की घोषणा देर रात एएमयू जनसंपर्क अधिकारी उमर सलीम पीरजादा ने की। परिणाम घोषित होते ही। जुलूस निकालकर व आतिशबाजी करके जीत का जश्न मनाया। शनिवार को शाम सात बजे से एएमयू के एबीके हाई स्कूल में कड़ी सुरक्षा के बीच एएमयू छात्रसंघ चुनाव के वोटों की गिनती शुरू हुई।जैसे जैसे परिणाम आते गए वैसे ही छात्रों का उत्साह भी बढ़ता गया। देर रात तक सभी परिणाम घोषित कर दिए गए। रविवार दोपहर बाद कैंपस में नए छात्रसंघ पदाधिकारियो के स्वागत में जश्न की तैयारी है ।