AMU में पुलिस की दबिश, आतंकियों के समर्थन में ट्विट करने वाले छात्र की तलाश तेज

अलीगढ | पुलवामा हमले में शहीद जवानों पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले छात्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पूरी रात एएमयू के तीन हॉल खंगाले लेकिन आरोपी छात्र हत्थे नहीं चढ़ा। एएमयू के गणित विभाग के कश्मीरी मूल के छात्र वासिम हिलाल ने जवानों की शहादत के बाद हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के समर्थन में टिप्पणी की थी। मामला सामने आने पर प्रकरण में इंतजामिया ने छात्र को निलंबित कर दिया। जबकि पुलिस के आईटी सेल प्रभारी गोविंद बल्लभ शर्मा ने सिविल लाइन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपी छात्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शुक्रवार की देर रात अलग-अलग टीमें बनाकर एएमयू के एमएम हॉल, वीएम हॉल और आंबेडकर हॉल में दबिश दी। पूरी रात तीनों ही हॉल खंगालने के बावजूद आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलवामा हमले में आतंकियों के हमले के समर्थन करने के मामले में एएमयू के आरोपी छात्र वासिम हिलाल की गिरफ्तारी को प्रयास किए जा रहे हैं। देर रात तीन हॉस्टल में दबिश भी दी गई है। रात भर तलाश के बावजूद आरोपी छात्र हाथ नहीं आय। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।