रामपुर में बड़ा सियासी तापमान, अमर सिंह बोले- ‘मैं रामपुर आ रहा हूं आजम, तुम्हारी खबर लेने’

सत्यम सक्सेना/ रामपुर | देशभर की हॉट लोकसभा सीट में शुमार रामपुर लोकसभा के लिए आने वाले तीन दिन बहुत महत्वपूर्ण हैं | सपा से जहाँ आजम मैदान में हैं तो वहीँ उनके सांसे धुरविरोधी जयाप्रदा हैं | शुक्रवार को रामपुर में अमर सिंह की एंट्री से सियासी पारा है होने की पूरी सम्भावना है | लोकसभा चुनाव का एलान होने के बाद राज्यसभा सदस्य अमर सिंह शुक्रवार को पहली बार रामपुर आ रहे हैं। वह भाजपा की प्रत्याशी जयाप्रदा के समर्थन में स्वार और रामपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमर सिंह की रामपुर के गरम चुनावी माहौल में एंट्री से जुबानी जंग और तेज हो सकती है। अमर सिंह और आजम खां के बीच की तल्खी जगजाहिर है। ऐसे गठबंधन के खेमे से भी अमर सिंह को लेकर कोई प्रतिक्रिया आ सकती है।

रामपुर आने से पहले अमर सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर आजम खां को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने वीडियो के माध्यम से कहा है कि आ रहा हूं आजम तुम्हारी खोज खबर लेने। कहा कि 15 दिनों तक आईसीयू में रहने के बाद अब मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं। मानसिक रूप से बीमार आजम की खोज खबर लेने शुक्रवार को मैं रामपुर आ रहा हूं। उन्होंने कहा कि आजम मानसिक रूप से बीमार है। नारी शक्ति के प्रति गलत शब्दों का इस्तेमाल करता है। ऐसे लोगों को देश के मतदाता सबक सिखाएंगे।

अमर सिंह आज रामपुर पहुंचेंगे। यहां पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद वो खौद होते हुए स्वार जाएंगे। जहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे से रामपुर में ज्वालानगर स्थित राममनोहर लोहिया पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे।