BSP समर्थकों को अलका लांबा की चुनौती, कहा- मायावती कभी दलितों पर संघ के अत्याचारों के खिलाफ महल से निकलीं हों तो फ़ोटो दिखाएं’

नई दिल्ली । बस विवाद पर कांग्रेस के खिलाफ की गई बसपा सुप्रीमो मायावती की टिप्पणी के बाद से ट्विटर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है । कांग्रेस नेता अलका लांबा द्वारा मायावती को करारा जवाब देने से कई दलित चिंतक और समर्थक बौखलाए हुए हैं । गुरुवार को ट्विटर पर मायावती समर्थकों और अलका लांबा के विवाद की जमकर चर्चा हुई ।

शुक्रवार को एकबार फिर अलका लांबा ने मायावती समर्थकों और BSP नेताओं को चुनौती दी है । अलका लांबा ने ट्विटर पर लिखा कि- “सब जानते हैं कि #BSP की #बहनजी सत्ता से बाहर होते ही खोखली हो चुकी हैं, मुख्यमंत्री रहते हुए अपने काम पर नहीं बल्कि आज भी डॉ अंबेडकर जी,कांशीराम जी की पकाई खा रही हैं, #दलितों पर संघ/BJP के अत्याचारों को देखते हुए कभी वह अपने महलों से निकलीं हों तो फोटो शेयर कीजिए, हवाबाज़ी नहीं ।

अलका लांबा के ट्वीट के बाद बसपा प्रवक्ता सुधींद्र भदौरिया ने एक फोटो ट्विट कर मायावती के संघर्ष की बात कही तो अलका ने उनको भी करारा जवाब दिया । 

कांग्रेस पर बसों के विवाद पर टिप्पणी कर ट्विटर पर मायावती बुरी फंस गई हैं । बसपा के समर्थकों और नेताओं के तमाम प्रयास के बावजूद अलका लांबा अपने तर्कों और जवाबो ने भारी पड़ रही हैं ।