अलका लांबा ने चंद्रशेखर को दिखाया आईना, मायावती से माफी मांगने की मांग पर बोलीं -‘राहुल गांधी की तरह गांधी हूं, सावरकर नहीं’

नई दिल्ली । यूपी में बसों को लेकर योगी सरकार और प्रियंका गांधी के बीच हुआ सियासी बवाल सोशल मीडिया पर थमने का नाम नहीं ले रहा है । बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा था, जिसपर कांग्रेस की चर्चित नेत्री अलका लांबा में मायावती को करारा जवाब दिया था । अलका लांबा के जवाब के बाद ट्विटर पर संग्राम छिड़ गया है । कुछ दलित नेता अलका लांबा से मांफी मांगने की मांग कर रहे हैं, जिसपर अलका में उन्हें करार जवाब दिया है । अलका लांबा में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को भी आईना दिखाया है ।

अलका लांबा ने मांफी मांगने के सवाल पर भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर को जवाब देते हुए लिखा है कि – #अलका_लांबा_माफी_मांगो ट्रेंड चलाने वालों को कहना चाहूँगी की मैं भी अपने नेता राहुल गांधी जी की तरह #गाँधी हूँ, #सावरकर नहीं. जब @BhimArmyChief ने आपकी #बहनजी के ख़िलाफ़ यह कहा था कि उनके घर #BJP के एजेंट बैठे हैं,वह दलितों को धोखा दे रही हैं”. क्या तब भी ऐसा कोई ट्रेंड चलाया था?

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने चंद्रशेखर को आइना दिखाते हुए एक खबर का लिंक शेयर किया है जिसमे भीम आर्मी नेता ने मायावती के घर BJP के एजेंट बैठने की बात कही थी । अलका ने लिखा है कि- क्या मेरे इस ट्वीट में कहीं #मायावती नाम का इस्तेमाल हुआ? नहीं, क्या कहीं #बहनजी लिखा? नहीं,  क्या मायावती की फोटो का इस्तेमाल हुआ? नहीं, क्या कहीं #BSP लिखा? नहीं, क्या यूपी में एक ही माया की धनी हैं? अगर हाँ, तो मैं बस यही कह सकती हूँ “चोर की दाढ़ी में तिनका”

अलका ने चंद्रशेखर को जवाब देते हुए लिखा कि भाई, मुझे आपकी राजनैतिक महत्वाकांक्षा का पूरा पूरा पता है,मैं यह भी मनाती हूँ कि आप #BSP का भविष्य हो सकते हैं, जो #मायावती जी को अपने भांजे के होते मंजूर नहीं है, आपका यह ट्वीट जरूर BSPके कार्यकर्ताओं में आपकी एक जगह बनाने में मददगार सिद्ध होगा. मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं 🇮🇳🙏.

दरअसल अलका लांबा के मायावती को दिए जवाब पर भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर ने लिखा था कि- @LambaAlka द्वारा बहन जी पर की गई टिप्पणी पूर्णतः जातिवादी एवं महिला विरोधी है। स्पष्ट कर दूं कि राजनीति अपनी जगह लेकिन अपने बड़ों का अपमान हरगिज बर्दाश्त नहीं। बहन जी से नीतियों पर मेरा मतभेद है पर उनके प्रति मेरे दिल में असीम सम्मान है। अलका लांबा आपको माफी मांगनी चाहिए।

अलका लांबा में सोमवार को किया था यह ट्वीट-