BJP पर अलका लांबा का पलटवार, कहा- ‘वो गांधी परिवार है जिनसे BJP-संघ को अपनी राजनैतिक दुकान बंद होने का ख़तरा रहता है’

नई दिल्ली | देश में कांग्रेस एकबार फिर चर्चाओं में हैं | राहुल गाँधी पर भाजपा के हमले से सियासी बवाल खड़ा हो गया है | राहुल की छवि को गलत तरीके से पेश करने पर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है | कांग्रेस प्रवक्ता अलका लांबा ने निशाना साधते हुए कहा है कि राहुल गाँधी जी पर BJP नेताओं द्वारा लगातार होते हमले, मेरे इस यक़ीन को और भी मज़बूत करते हैं कि वो गांधी परिवार ही हैं जिनसे BJP और संघ को अपनी राजनैतिक दुकान बंद होने का ख़तरा लगा रहता है | अलका लांबा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है |

अलका लांबा ने ट्वीट किया कि- काँग्रेस नेता राहुल गाँधी जी पर BJP नेताओं द्वारा लगातार होते हमले, मेरे इस यक़ीन को और भी मज़बूत करते हैं कि वो गांधी परिवार ही हैं जिनसे BJP और संघ को अपनी राजनैतिक दुकान बंद होने का ख़तरा लगा रहता है. इतिहास इस बात का गवाह है. महात्मा गाँधी की हत्या इसका सबसे बड़ा प्रमाण है.

अलका लांबा ने आगे लिखा कि- भूलना नहीं चाहिए वह गांधी ही थीं, जिसके नेतृत्व में कॉंग्रेस देश में एक होकर लड़ी और एक नहीं बल्कि दो बार #BJP को केंद्र में हार का मुहँ देखना पड़ा, तब BJP अटल जी, अडवाणी जी, सुषमा जी के नेतृत्व में चुनावी मैदान में थी. गोडसे वादियों को डर तो #गांधी से ही लगता है.

एक अन्य ट्वीट में अलका लांबा ने जवाब देते हुए लिखा कि- पार्टी में लोकतंत्र है, हर किसी को अपनी बात रखने का हक़ है,उसी अधिकार का इस्तेमाल हो रहा है,जो पार्टी हित में ही है, बदलाव स्वाभाविक है, जो आज या कल होना ही है, विरोधी इसे अपने लाभ के लिए जितना चाहें मुद्दा बनाएँ,फर्क नहीं पड़ता.