अलीगढ़ लोकसभा : शिवपाल की PSP लोहिया से प्रत्याशी दीपक चौधरी ने किया नामांकन, हजारों की भीड़ देख कांग्रेस-महागठबंधन के उड़े होश

अलीगढ़ । महागठबंधन के बसपा, कांग्रेस और भाजपा की लड़ाई में शिवपाल की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी कूद गई है । अलीगढ़ लोकसभा पर शिवपाल ने कद्दावर नेता तेजवीर सिंह गुड्डू के पुत्र दीपक चौधरी को प्रत्याशी बनाया है । मंगलवार को दीपक के नामांकन में बड़ी संख्या में सैलाब उमड़ा । रालोद और सपा तक के कार्यकर्ता दीपक के नामांकन में नजर आए। हजारों की संख्या में लोगों का जुलूस देख महागठबंधन और कांग्रेस के नेताओं के होश उड़ गए हैं । दोनों ही अपने होने वाले नुकसान का आंकलन करने में जुट गए हैं ।

मंगलवार सुबह चौधरी फार्म से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के लोकसभा प्रत्याशी दीपक चौधरी नामांकन के लिए निकले । इससे पूर्व क्वार्सी तरुण वैली के पास सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री डॉक्टर रक्षपाल सिंह ने कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को सभी वर्गों का समर्थन प्राप्त है । हम बड़ी जीत से चुनाव जीतेंगे । रक्षपाल सिंह ने कहा कि शिवपाल जी ने एक युवा को टिकट देकर यह सिद्ध कर दिया है कि हमारी पार्टी युवाओं को ज्यादा से ज्यादा नेतृत्व देना चाहती है ।

इस अवसर पर सुभाष लोधी, जिला अध्यक्ष एमपी सिंह धनगर, महानगर अध्यक्ष बाबा फरीद आजाद , तेजवीर सिंह चौधरी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष आदि लोग मौजूद रहे ।