अलीगढ़ : जाट समाज ने PSP प्रत्याशी दीपक चौधरी को दिया समर्थन, सुनील चौधरी बोले- ‘BSP और BJP ने जाटों पर किया अत्याचार’

अलीगढ़ । जाट समाज ने महागठबंधन और कांग्रेस को दरकिनार कर शिवपाल यादव की PSP लोहिया के नौजवान प्रत्याशी दीपक चौधरी को समर्थन दिया हैं। विनीत जाट हाउस क्वार्सी पर राष्ट्रीय जाट एकता संगठन के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। सभी पदाधिकारियों ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर गले मिलकर बधाई दी। होली मिलन समारोह के बाद सभी पदाधिकारियों ने लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर चर्चा की और बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया की राष्ट्रीय जाट एकता संगठन और जाट समाज युवा जाट नेता दीपक चौधरी को समर्थन करेगा।

राष्ट्रीय जाट एकता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी ने कहा कि बसपा और भाजपा ने हमेशा से जाटों पर अत्याचार किया है, 2010 में बसपा सरकार में टप्पल की घटना अभी जाट भूले नहीं है। चौधरी ने यह भी कहा की जाट आरक्षण समिति के यशपाल मलिक जाटों की दलाली करना बंद करें, हरियाणा के जाटों को बर्बाद करके अब उत्तर प्रदेश में आकर जाटों की ठेकेदारी ना लें।
युवा जिला अध्यक्ष कपिल चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अलीगढ़ के छात्रों के साथ धोखा किया, छात्रों ने अलीगढ़ की सातों विधानसभा और लोकसभा पर बीजेपी को जिताने का काम किया लेकिन किसी विधायक, सांसद ने अलीगढ़ में विश्वविद्यालय के मुद्दे को नहीं उठाया, अब अलीगढ़ का छात्र बीजेपी का विरोध करेगा और युवा प्रत्याशी और सांसद बनने पर अलीगढ़ में विश्वविद्यालय के मुद्दे को प्राथमिकता देने के आश्वासन पर युवा प्रत्याशी दीपक चौधरी को समर्थन करेगा।


होली मिलन समारोह में सुनील चौधरी, बोबी चौधरी, अमित ठेनुआ, कपिल चौधरी, गौरव चौधरी, आदेश चौधरी, जीतू चौधरी, हेमकांत, सागर चौधरी, हरीश चौधरी, रमन चौधरी, मुकेश चौधरी, रोहताश चौधरी, अजय चौधरी, अमित चौधरी, चौधरी, राहुल, अंकित, विनीत, लालू, मनवीर, भूपेंद्र, गौरव, सतेंद्र आदि दर्जनों जाट समाज के लोग मौजूद रहे ।