Aligarh : छात्राओं के साथ जबरन फोटो खींच फेसबुक पर डाली, आरोपी को मुंह काला कर गांव में घुमाया

अलीगढ | इगलास क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को तीन युवकों ने गांव की ही तीन युवतियों पर अश्लील कमेंट कसते हुए फोटो खींच लिए और फेसबुक पर अपलोड कर दिए। फोटो वायरल होते ही लोगों को पता चला तो एक युवक को दबोच लिया और जमकर धुनाई के बाद कस्बे में सर पर चौराहा बनाकर, चेहरे पर कालिख पोत कर घुमाया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है।

गांव की तीन युवतियां अलीगढ़ व सोनई, मथुरा से डीएलएड व बीकॉम की पढ़ाई करने जाती हैं। तीन युवकों ने ग्रुप बनाकर तीनों युवतियों के फोटो मोबाइल से खींच लिए। विरोध करने पर युवकों ने अश्लील फब्तियां कसी। इतना ही नहीं तीनों युवतियों के फोटो फेसबुक पर अपने साथ आपत्तिजनक रुप से अपलोड कर दिये गए। इस घटना की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने एक युवक को पकड़ लिया। युवक के सिर के बालों को काटकर चौराहा बनाया तथा कालां मुहकरके गांव में घुमाया। ग्रामीणों ने आरोपी युवक को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया।

पीडि़त पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है। ग्रामीणों में घटना को लेकर आक्रोश है। कोतवाल अजय सिंह चाहर ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।