BJP के एक्जिट पोल में भी छोटे चौधरी का जलवा, बागपत से जयंत और मुजफ्फरनगर से अजित सिंह को मिल रही बड़ी जीत, बड़े जश्न की तैयारी में RLD कार्यकर्ता

नई दिल्ली । लोकसभा चुनावो के नतीजे आने में चन्द घंटे शेष हैं लेकिन यूपी में सपा-बसपा और रालोद के गठबंधन ने भाजपा की बेचैनी बड़ा दी है । पश्चिमी यूपी में तो भाजपा के हालात ज्यादा ही खराब हैं । बागपत और मुजफ्फरनगर जैसी सीट भी जीतकर राष्ट्रीय लोकदल को झटका देने वाली भाजपा को अब इन सीटों पर बड़ा झटका लगा है । भाजपा के खुद के एक्जिट पोल से भाजपाइयों की चिंता और भी बड़ गयी है । मुजफ्फरनगर और बागपत पर रालोद बड़ी जीत दर्ज कर वापसी कर रहा है ।

बताते चलें कि मुजफ्फरनगर से छोटे चौधरी अजित सिंह खुद महागठबंधन से मैदान में हैं तो बागपत से उनके बेटे रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी चुनाव लड़ रहे हैं। अजित सिंह के सामने भाजपा के संजीव बालियान और बागपत पर भाजपा के सत्यपाल सिंह मैदान में हैं । दोनो भाजपा प्रत्याशियों को इस बार रालोद बड़ा झटका देता दिख रहा है ।

राजनैतिक विश्लेषकों का कहना है कि मुजफ्फरनगर से अजित सिंह और बागपत से जयंत की जीत पक्की है, बस जीत के आंकड़े देखना बहुत जरूरी है । वहीं रालोद कार्यकर्ताओं ने भी मुजफ्फरनगर और बागपत सीट के जीतने पर जश्न की बड़ी तैयारी की हुई है ।