रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पर जानलेवा हमला, लखनऊ रेफर

लखनऊ | रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह ने मीडिया से बात करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करवाने का आरोप लगाया है। अदिति सिंह ने कहा कि मेरी घेराबंदी कर मुझ पर हमला करवाया गया। शासन-प्रशासन अभी भी चुप है और कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि हमलावरों के पास हथियार थे। मेरी गाड़ी की घेराबंदी कर पत्थर फेंके गए और मुझे जान से मारने की कोशिश की गई।

दरअसल, रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले जिले में जमकर बवाल हो गया। दबंगों ने बछरावां- लखनऊ मार्ग के टोल प्लाजा पर जिला पंचायत सदस्यों के वाहन पर टक्कर मार दी और सदस्य राकेश अवस्थी का अपहरण कर उनके साथ मारपीट की। हालांकि बाद में उन्हें छुड़ा लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन हरकत में आ गया और मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी।

जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मंगलवार को मतदान होना है। जिसके लिए सदस्य जिला पंचायत भवन पहुंच रहे थे। दबंगों ने टोल प्लाजा के पास आ रहे जिला पंचायत सदस्यों के वाहन को टक्कर मार दी। फायरिंग धमकी देते हुए उन्हें वाहन से नीचे उतारा और राकेश अवस्थी को अपने साथ ले गए।